Today Breaking News

ये रिश्ता क्या कहलाता है रिटेन अपडेट: अक्षरा ने अभिमन्यु को किया शांत!

आज के एपिसोड में; अक्षरा ने मंजरी से कहा कि वह तनाव न ले क्योंकि वह अभिमन्यु से बात करेगी। वह अभिमन्यु से मिलने जाती है। अक्षरा अभिमन्यु को सांत्वना देने की कोशिश करती है। अभिमन्यु अक्षरा से उसे शांत न करने के लिए कहता है क्योंकि वह कुछ भी समझने के मूड में नहीं है। अक्षरा अभिमन्यु को समझाने में कामयाब हो जाती है। दोनों ने मिलकर व्रत तोड़ा। अभिमन्यु को मीठा स्वादिष्ट लगता है और अगर उसे कभी गुस्सा आता है तो वह शादी के बाद भी वही तैयार करने के लिए कहता है।

स्वर्णा को अक्षरा की चिंता होती है कि वह बिड़ला हाउस में अपनी जगह बना पाएगी या नहीं। मनीष स्वर्णा को चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि अक्षरा को उनके द्वारा पाला गया है। वह आश्वस्त करता है कि अभिमन्यु भी अक्षरा के पक्ष में है। स्वर्णा आश्वस्त हो जाती है। महिमा ने अक्षरा और अभिमन्यु की बात सुन ली। वह सोचती है कि वह अक्षरा के बारे में गलत थी। महिमा अक्षरा से असुरक्षित महसूस करती है और सोचती है कि जब वह बिड़ला के घर आएगी, तो उसका मूल्य शून्य हो जाएगा। अक्षरा ने जाने का फैसला किया। अभिमन्यु उसे रोकता है और चुंबन की मांग करता है। नील लव बर्ड्स को बीच में रोकता है। अभिमन्यु नील को आगे से दस्तक देने के लिए कहता है क्योंकि वह जल्द ही शादी करने वाला है।

नील अभिमन्यु से दरवाज़ा बंद करने को कहता है। अक्षरा नील का पक्ष लेती है। अभिमन्यु को नील और अक्षरा के बोंड से जलन होती है। वह भी गोयनका के साथ बॉन्ड बनाने का फैसला करता है। महिमा ने मंजरी को जूस पिलाया। अभिमन्यु महिमा के पास जाता है। महिमा अभिमन्यु से मंजरी की देखभाल करने के लिए कहती है। मंजरी अभिमन्यु से महिमा से माफी मांगने को कहती है। गोयनका हाउस में अक्षरा को अपने फोटोशूट के बारे में पता चलता है। गोयनका को अक्षरा से लाड़-प्यार करते देखकर आरोही चिढ़ जाती है।

अक्षरा को नायरा और कार्तिक की याद आती है। गोयनका अक्षरा को सांत्वना देते हैं। आरोही कहती है कि किसी को उसकी परवाह नहीं है। उसे सीरत की याद आती है। आरोही कहती है कि वह सीरत की तरह एक फाइटर बनना चाहती थी लेकिन अब वह केवल एक लूजर है। अक्षरा ने अभिमन्यु को प्री-वेडिंग फोटोशूट की जानकारी दी। अभिमन्यु ने भाग लेने से इंकार कर दिया लेकिन अक्षरा फोटो-शूट के लिए उसकी मनाने में कामयाब रही। बाद में, महिमा अस्पताल में अक्षरा का साथ देने के लिए मनीष पर भड़कती है। दोनों आपस में बहस करते हैं।

अगले दिन अक्षरा हर्ष से टकराती है। वह माफी मांगने ही वाली थी लेकिन आनंद बीच में आ जाता है। अभिमन्यु आरोही को एक चाइल्ड पेशेंट की देखभाल की जिम्मेदारी सौंपता है। बच्चा आरोही को पहचान लेता है और दुर्घटना की घटना को याद करता है। आरोही स्तब्ध रह जाती है। अभिमन्यु और अक्षरा बात सुनते हैं।

'