Today Breaking News

पति को मनाने के लिए परेशान दिखी सई, जल्द होगी सचिन श्रॉफ की एंट्री

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में शो में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है। विराट को मनाने में सई कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है। होली के जश्न के बीचों बीच भी उसने सारे गिले शिकवे दूर करने की कोशिश की थी। लोगों को नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर इस सीरियल का करेंट ट्रैक काफी पसंद आ रहा है। 

यही वजह है कि लगातार यह टीवी शो TRP लिस्ट में टॉप 5 पोजीशन में अपनी जगह बनाए हुए है। मेकर्स ने नया प्रोमो जारी करते हुए इस शो में आने वाले नए ट्विस्ट की झलक दिखा दी है। बता दें कि पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि गुम है किसी के प्यार में में टीवी के जाने-माने कलाकार सचिन श्रॉफ की एंट्री होने वाली है। 

धमाकेदार होगी सचिन की एंट्री

माना जा रहा है कि सचिन श्रॉफ की एंट्री से सई और विराट की लव स्टोरी पर ब्रेक सा लगने वाला है। सामने आए प्रोमो में सई परेशान सी दिख रही है। वह कह रही है कि दुनिया में हर एक चीज का सॉल्युशन है लेकिन कोई यह नहीं बता पाता है कि लोग अपने ही पति किस तरह से मनाए? इतना कहते ही सई के पास किसी का फोन आता है और वह खुशी से झूम उठती है। इस प्रोमो से साफ हो चुका है कि अब जल्द ही इस शो में सचिन की धमाकेदार एंट्री होने वाली है।

कुछ ऐसा होगा किरदार 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुम है किसी के प्यार में में सचिन श्रॉफ एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर के मंगेतर का रोल अदा करेंगे। तन्वी इस टीवी शो में शिवानी के रोल में दिखती हैं। सचिन का किरदार शिवानी से बेइंतहा प्यार करेगा। किसी वजह के चलते शिवानी उससे दूर भागेगी। जब सई को इस बात की भनक लगेगी तो वह सच को जानने की पूरी कोशिश करेगी। शो में होली का जश्न अभी भी जारी है और इसी बीच सचिन की एंट्री से कहानी धमाकेदर मोड़ ले लेगी।

'