Today Breaking News

गुम है किसी के प्यार में अपडेट: विराट के इस कदम से साईं आहत!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस का लोकप्रिय डेली सोप गुम हैं किसी के प्यार में साई और विराट के जीवन में कड़वी अराजकता की ओर बढ़ रहा है। साई शिवानी और राजीव को फिर से मिलाने की कोशिश करती है, जिसपर विराट उस पर भड़क जाता है। वह उस पर भरोसा न करने के लिए भी उसे ताना मारता है, जबकि वह उसकी क्षमा पाने का फैसला करती है। तमाम हंगामे के बीच क्या साईं शिवानी को राजीव से मिलने के बारे में बता पाएगी?

पहले के एपिसोड़ में, राजीव शिवानी की जगह साईं को देखकर चौंक जाता है। वह उससे उसकी पहचान के बारे में सवाल करता है, जिसपर वह उसे अपने चव्हाण परिवार का सदस्य होने के बारे में सूचित करती है। वह उससे शादी तोड़ने के बाद भी शिवानी को परेशान करने के बारे में उससे सवाल करती है, जिस पर वह अपनी गलती स्वीकार करता है और कहता है कि वह इसे सुधारना चाहता है।

इधर, राजीव शांति से साई को शिवानी के प्रति अपने प्यार के बारे में बताता है लेकिन बताता है कि वह कमिटमेंट्स से डरता था। वह कहता है कि वह उनकी शादी के दिन नहीं आ सका और कहता है कि वह अभी भी इसके लिए दोषी महसूस करता है। वह विश्वास दिलाता है कि अब वह बदल गया है और शिवानी की क्षमा प्राप्त करना चाहता है।

राजीव साई से उसकी मदद करने के लिए कहता है लेकिन वह घोषणा करती है कि उसे उस पर भरोसा नहीं है। वह उसकी स्थिति को समझकर सहमति में सिर हिलाता है और उसे एक मौका देने का अनुरोध करता है, जिसपर साईं शिवानी के साथ उसकी एक मीटिंग की व्यवस्था करने की घोषणा करती है। वह उत्साहित हो जाता है और उसके प्रति अपना आभार प्रकट करता है। आगे, विराट को पता चलता है कि साईं राजीव से मिल रही है और उसके घर चला जाता है। वह राजीव को उसके कामों के लिए घूंसा मारता है और यह कहते हुए फटकार लगाता है कि कैसे शिवानी ने उसके छोड़ने के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

राजीव इसके बारे में जानने के बाद दोषी महसूस करता है और कहता है कि वह सजा का हकदार है। विराट राजीव पर आरोप लगाता है और उसे गिरफ्तार कर लेता है। साईं उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी तरफ देखता है और राजीव पर विश्वास करने के लिए उसे मूर्ख कहता है। वह उसे उनके जीवन में हस्तक्षेप करने के लिए फटकार लगाता है और सभी की मदद करने के लिए उसे ताना मारता है। वह उसकी बातों से आहत हो जाती है लेकिन उसे याद दिलाती है कि कैसे उसने देवयानी और अश्विनी की मदद की है, जब कोई और उन्हें समझने के लिए तैयार नहीं था।

बाद में, शिवानी साईं का सामना करती है और उसे उसके जीवन में हस्तक्षेप करने के लिए डांटती है। वह घोषणा करती है कि वह राजीव के साथ कोई संपर्क नहीं रखना चाहती है, जबकि साई उसे विराट के राजीव को गिरफ्तार करने के बारे में सूचित करती है। शिवानी राजीव के लिए चिंतित हो जाती है, जबकि साईं उसे राजीव के लिए चिन्तित देखती है। अब अपकमिंग एपिसोड में साईं विराट को कुछ आउटफिट और ज्वैलरी दिखाएगी, वहीं विराट लगातार सवालों से वह निराश हो जाता है। वह पूछेगा कि क्या वह उनकी शादी की योजना बना रही है? जिस पर वह हंसती है और कहती है कि उसे दो प्रेमियों को फिर से मिलाने के लिए उसकी मदद की जरूरत है। इससे कन्फ्यूज होने पर विराट सवाल करेगा।

वहीं, अनुपमा पूछेगी कि क्या शिवानी और राजीव को दोबारा मिलाते समय विराट और साईं भी करीब आ जाएंगे? क्या साई की मदद करने के लिए राजी होगा विराट? क्या शिवानी राजीव को माफ करेगी? देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

'