Today Breaking News

नौकरी जाते ही बौखलाएगा वनराज, अनुज और अनुपमा की शादी में पड़ेगी खलल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में वनराज के पैरों तले जमीन खिसकने वाली है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि मालविका अपने भाई और होने वाली भाभी की बेइज्जती का बदला लेगी। मालविका शाह हाउस में आकर ऐलान करेगी कि उसने वनराज शाह के साथ-साथ काव्या और पारितोष को नौकरी से निकाल दिया है। 

यह सब सुनते ही बा का मुंह लटक जाएगा। तभी मालविका कहेगी कि उनकी बददुआ अब उन्हें ही लग गई है। दूसरी ओर वनराज खूब बौखलाएगा और ऐसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी में कोई अड़चन आ जाए।

जले पर नमक छिड़केगी मालविका 

शाह हाउस आने के बाद मालविका हर उस शख्स को चिढ़ाने की कोशिश करेगी जो अनुज और अनुपमा की शादी के खिलाफ हैं। मालविका समर से बात करते हुए वनराज को सुनाएगी कि अब अनुज और अनुपमा की शादी के लिए #MaAn नाम का वाट्सएप ग्रुप भी बन चुका है। इसके बाद मालविका अपने भाई अनुज से मिलने जाएगी। इधर अनुपमा आग बबूला हुए वनराज को शांत करने की कोशिश करेगी। वनराज लगे हाथ अनुपमा को खूब सुनाएगा और उसे भाषण ना देने की गुजारिश करेगा। 

अनुज को लगेगा डर

अनुपमा के नए एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज को मालविका के जरिए पता चल जाएगा कि अब वनराज उसके साथ काम नहीं करेगा। ऐसे में उसे लगने लगेगा कि कहीं वनराज बदला लेने की प्लानिंग ना कर रहा है। उसे डर सताएगा कि वनराज के चलते उसकी और अनुपमा की शादी में कोई दिक्कत ना आ जाए। हाथ से जॉब निकलने के बाद काव्या पूरी तरह से टूट जाएगी और वह तुरंत राखी दवे को फोन घुमा देगी। राखी दवे को भी सारी बात पता चल जाएगी और जल्द ही वह कुछ ऐसा करने वाली है कि एक बार फिर से अनुपमा की खुशियों को नजर लग जाएगी।

'