Today Breaking News

अनुपमा के ओटीटी शो में हुई पूजा बनर्जी की एंट्री, देखें वनराज की गर्लफ्रेंड की पहली झलक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा का प्रीक्वल अनुपमा नमस्ते अमेरिका इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। रूपाली गांगुली का यह शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाला है। मेन शो के कुछ कलाकारों का पत्ता पहले ही इस शो से कट चुका है क्योंकि अनुपमा नमस्ते अमेरिका में दर्शक अनुपमा की पिछली कहानी देखने वाले हैं। 

इस शो की कास्टिंग को लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अब इस शो में अहम रोल अदा करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। 

दमदार होगा पूजा का रोल

देवों के देव महादेव फेम पूजा बनर्जी को अनुपमा नमस्ते अमेरिका में रितिका का रोल अदा करते हुए देखा जाएगा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और अनुपमा एक्टर सुधांशु पांडे की एक तस्वीर लगाई है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, 'आपके सामने रितिका को प्रेजेंट करती हूं...। मुझे और सुधांशु पांडे को अनुपमा नमस्ते अमेरिका में एक नए अवतार के साथ दिए।' तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि पूजा बनर्जी वनराज की गर्लफ्रेंड का रोल अदा करने वाली हैं।

11 एपिसोड में दिखेगी पूरी कहानी 

अनुपमा नमस्ते अमेरिका की कहानी को कुल 11 एपिसोड में दिखाया जाएगा। इस शो में दर्शक यह सकेंगे कि आखिर 17 साल पहले अनुपमा की जिंदगी कैसी थी? इस शो को हॉटस्टार पर 25 अप्रैल 2022 से लॉन्च किया जाना है। सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर लोग काफी बातें कर रहे हैं और लोगों के रिएक्शन से साफ है कि अनुपमा की तरह ही इसका ओटीटी वर्जन भी काफी हिट होने वाला है।

'