Today Breaking News

अनुपमा रिटेन अपडेट: परितोष के आरोपों से अनुपमा आहत!

आज के एपिसोड में; अनुज-अनुपमा की शादी के लिए शाह और कपाड़िया उत्साहित होते हैं। मालविका भी शादी की तैयारियों में हिस्सा लेती है। भावेश और अनुपमा की मां मान विवाह समूह में शामिल हो जाती हैं और उनकी शादी की तैयारी करने का फैसला करती हैं। अनुपमा अपने परिवार के सदस्यों के प्यार को देखकर भावुक हो जाती है। अनुज हंसा। अनुपमा कहती है कि वे अमीर हैं क्योंकि उनका परिवार उनका समर्थन कर रहा है।

लीला वनराज और काव्या से कहती है कि उसने अनुपमा से कहा कि या तो वह शादी कर ले या उन्हें गरीब छोड़ दे। वनराज लीला से बात नहीं करने के लिए कहता है क्योंकि वह एक महत्वपूर्ण प्रेजेंटेशन दे रहा है। हसमुक लीला के पैसे लौटाता है। लीला ने कहा कि क्या उसे कोई लॉटरी मिली है। काव्या और वनराज पूछते हैं कि क्या अनुपमा ने अपनी शादी रद्द कर दी है।

हसमुक जवाब देता है कि अनुपमा शादी कर लेगी और उसे कोई नहीं रोक सकता। वह कहता है कि उसे यह खुलासा करना पसंद नहीं है कि वह अनुपमा की शादी के लिए कैसे इंतजाम करने वाले हैं। लीला स्तब्ध रह जाती है। वहां अनुज और अनुपमा एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। वे अपने भविष्य के बारे में सोचते हैं। वनराज परितोष और यश का इंतजार करता है। वह कहता है कि अगर उसे मौका मिलेगा तो वह सौदा तोड़ देगा। काव्या वनराज को अति-आत्मविश्वास से दूर रहने के लिए कहती है।

वनराज काव्या से उसे डिमोटिवेट करना बंद करने के लिए कहता है। अनुज ने अनुपमा को बताया कि नृत्य प्रतियोगिता जीतने के बाद उसे बहुत सारे प्रपोजल मिल रहे हैं। अनुपमा ने अनुज को उसके जीवन में आने और उसके सपनों को पूरा करने के लिए धन्यवाद दिया। अनुज ने अनुपमा को उसके साथ रहने और उसके सभी सपनों को पूरा करने का वादा किया। समर पाखी को अनुपमा की शादी में शामिल होने के लिए मनाने की कोशिश करता है। वह उसे शाह परिवार के लिए अनुपमा के बलिदान को याद दिलाता है। समर पाखी से कहता है कि उन्हें अनुपमा के लिए लड़ना चाहिए न कि उसके साथ लड़ना चाहिए।

पाखी समर की बात के बारे में सोचती है। वह अनुपमा के साथ अपने अतीत को याद करती है और कन्फ्यूज होकर बैठ जाती है। इसी बीच परितोष अपने दोस्त को घर ले आता है। उसका दोस्त अनुपमा और अनुज को एक साथ देखता है। वे अनुपमा की दूसरी शादी पर परितोष का मजाक उड़ाते हैं। परितोष क्रोधित हो जाता है। बाद में, किंजल समर के परिपक्व होने पर गर्व महसूस करती है। वह समर से उसकी भी मदद करने और परितोष से बात करने के लिए कहती है। किंजल कहती है कि वह चाहती है कि परितोष खुश रहे और वास्तव में चाहती है कि वह अनुपमा को चोट न पहुंचाए।

अनुपमा का अपमान करने पर परितोष अपने दोस्त की पिटाई करता है। अनुपमा और अनुज लड़ाई को रोकने की कोशिश करते हैं। परितोष अनुपमा पर भड़कता है। अनुज परितोष पर भड़क जाता है कि उसने अनजाने में अनुपमा को चोट पहुंचाई है। परितोष कहता है कि अनुपमा की शादी के साथ, अब हर दिन शाह परिवार को समाज के आरोप झेलने पड़ेंगे। [एपिसोड समाप्त]

'