Today Breaking News

अनुपमा अपडेट: मालविका के फैसले ने सभी को चौंकाया!

मशहूर शो अनुपमा में मालविका, अनुपमा और अनुज की शादी से वापसी करेगी। वह लीला के श्राप के बारे में जानेगी और परितोष, काव्या और वनराज को निकाल देगी। उग्र वनराज मालविका को घर से निकाल देगा। अनुपमा वनराज के व्यवहार को देखकर दंग रह जाएगी। मालविका के प्रति वनराज के व्यवहार पर अनुज की क्या प्रतिक्रिया होगी, यह तो वक्त ही बताएगा।

आज के एपिसोड़ में, अनुज-अनुपमा की शादी के लिए शाह और कपाड़िया उत्साहित हो जाते हैं। मालविका भी शादी की तैयारियों में हिस्सा लेती है। भावेश और अनुपमा की मां मान विवाह समूह में शामिल हो जाती हैं और उनकी शादी की तैयारी करने का फैसला करती हैं। अनुपमा अपने परिवार के सदस्यों के प्यार को देखकर भावुक हो जाती है। अनुज खुश होता है। अनुपमा कहती है कि वे अमीर हैं क्योंकि उनका परिवार उनका समर्थन कर रहा है। लीला वनराज और काव्या से कहती है कि उसने अनुपमा से कहा है कि या तो वह शादी कर ले या उन्हें गरीब छोड़ दे।

वनराज लीला से बात नहीं करने के लिए कहता है क्योंकि वह एक महत्वपूर्ण प्रेजेंटेशन दे रहा है। हसमुक लीला के पैसे लौटाता है। लीला ने कहा कि क्या उसे कोई लॉटरी लगी है। काव्या और वनराज पूछते हैं कि क्या अनुपमा ने अपनी शादी रद्द कर दी है। हसमुक जवाब देता है कि अनुपमा शादी कर लेगी और उसे कोई नहीं रोक सकता। वह कहता है कि उसे यह खुलासा करना पसंद नहीं है कि वह अनुपमा की शादी का इंतजाम कैसे करने वाले हैं। लीला स्तब्ध रह जाती है। वहां अनुज और अनुपमा एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। वे अपने भविष्य की कल्पना करते हैं।

वनराज परितोष और यश का इंतजार करता है। वह कहता है कि अगर उसे एक मौका मिलेगा तो वह सौदा तोड़ देगा। काव्या वनराज को अति-आत्मविश्वास से दूर रहने के लिए कहती है। बाद में, परितोष अनुपमा का अपमान करने के लिए अपने दोस्त की पिटाई करता है। अनुपमा और अनुज लड़ाई को रोकने की कोशिश करते हैं। परितोष अनुपमा पर भड़कता है। अनुज परितोष पर भड़क जाता है कि उसने अनजाने में अनुपमा को चोट पहुंचाई है।


'