Today Breaking News

आदित्य को होगी जेल, तो इमली करेगी आर्यन से बगावत, सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. मनस्वी वशिष्ठ, मयूरी देशमुख और सुंबुल तौकीर खान स्टारर सीरियल 'इमली' (Imlie Latest Episode) में ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जो सभी की जिंदगी की हिलाकर रख देगा। आर्यन आदित्य के खिलाफ एक नई चाल चलेगा और इमली के लाख मना करने पर भी आर्यन आदित्य के खिलाफ केस दर्ज करवा देगा। इसके बाद आदित्य को पुलिस अरेस्ट कर लेगी और उसका करियर दांव पर लग जाएगा। 

आर्यन को गलत जानकारी देकर उसकी जान लेने की कोशिश करने के आरोप में आदित्य सलाखों के पीछे पहुंच जाएगा। आदित्य को जेल होने की वजह से त्रिपाठी परिवार में भूचाल आ जाएगा। अपने बेटे को बचाने में त्रिपाठी परिवार असहाय हो जाएगा। आदित्य को जेल होगी तो उसकी नौकरी भी भास्कर टाइम्स से चली जाएगी। इतना ही नहीं, मीडिया में आदित्य को ब्लैकलिस्टेड कर दिया जाएगा जिसकी वजह से उसे किसी दूसरे संस्थान में भी नौकरी नहीं मिलेगी। इसके बाद इमली आदित्य को बचाने के लिए आर्यन से बगावत कर देगी। 

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि आर्यन अब आदित्य को फंसाने के लिए एक और दांव खेलने वाला है। वह अपने रसूख का इस्तेमाल कर आदित्य को ब्लैकलिस्ट करा देगा। इमली आर्यन से मना करेगी कि वह आदित्य की जिंदगी बर्बाद ना करे लेकिन आर्यन अपने मकसद से पीछे नहीं हटेगा। अब इमली आदित्य की मदद के लिए आगे आएगी और उसे जेल से बाहर निकालने की कोशिश करेगी। 

इमली भी कर देगी रिजाइन 

इमली आर्यन से आदित्य के खिलाफ रिपोर्ट वापस लेने के लिए कहेगी लेकिन आर्यन मना कर देगा। इसके बाद इमली भी आर्यन के सामने अपना इस्तीफा लिखकर दे देगी। वह आर्यन से कहेगी कि मैंने तुम्हारा घर छोड़ दिया और अब मैं नौकरी भी छोड़ रही हूं। वहीं वह आदित्य की बेगुनाही साबित करने की कोशिश में लगेगी। 

'