Today Breaking News

अनुपमा अपडेट: अनुज कपाड़िया की बिजनेस की दुनिया में कदम रखने से वनराज परेशान!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. शो अनुपमा में किंजल का प्रेग्नेंसी ड्रामा दिखाया जा रहा है। अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा किंजल के साथ गायनोकोलॉजिस्ट के पास जाएगी। उसे पता चलेगा कि किंजल की गर्भावस्था में जटिलताएं हैं। दूसरी ओर राखी वनराज को बताएगी कि अनुज बिजनेस की दुनिया में लौट रहा है और जल्द ही वह उस पर भारी पड़ेगा। अनुज के बारे में जानने के बाद वनराज क्या करेगा यह देखना दिलचस्प होगा।

आज के एपिसोड़ में अनुपमा और लीला किंजल को खाना खिलाती हैं। लीला किंजल को एल्कलाइन पानी पीने के लिए कहती है नहीं तो वह पी लेगी। राखी आती है और किंजल के लिए भेजे गए एल्कलाइन पानी को पीने के लिए लीला को डांटती है। उसने कहा कि वह किंजल के लिए महंगा सामान लाई है। अनुपमा राखी से अपना सामान वापस लेने के लिए कहती है क्योंकि वे किंजल की अच्छी देखभाल कर रहे हैं।

लीला, राखी और अनुपमा आपस में बहस करती हैं। राखी कहती है कि उसे शाह पर भरोसा नहीं है इसलिए वह किंजल की जाँच करती रहेगी। वह आगे परितोष और किंजल को स्त्री रोग विशेषज्ञ की अपॉइंटमेंट के बारे में सूचित करती है। किंजल और परितोष स्तब्ध रह जाते हैं। परितोष ने किंजल को लेकर डॉक्टर के पास जाने से मना कर दिया। राखी डिकोड करती है कि कुछ गड़बड़ है क्योंकि परितोष ने स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास जाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। किंजल राखी से कहती है कि वह प्रतिक्रिया न करे क्योंकि परितोष वास्तव में व्यस्त है। राखी असली कारण जानने का फैसला करती है।

समर ने अनुपमा को आगामी नृत्य प्रतियोगिता के बारे में सूचित किया। अनुपमा कहती है कि वह कड़ी मेहनत करेगी क्योंकि उसे जीतते देखना अनुज का सपना है। समर, अनुपमा से अनुज से शादी करने के बारे में पूछता है। वह उसे सलाह देता है कि वह किसी भी कारण से पीछे न हटे। बाद में, अनुपमा समर के शब्दों को याद करती है और नृत्य करती है। वह गिरने ही वाली थी कि अनुज ने उसे पकड़ लिया। बाद में, अनुज ने अनुपमा को बताया कि उसका दोस्त उस पर भरोसा कर रहा है और उसे एक मौका दे रहा है।

अनुपमा ने अनुज की जीत का जश्न मनाने का फैसला किया। वह अनुज के लिए डेट प्लान करती है। अनुज खुश हो जाता है। किंजल आती है और अनुपमा को अपने साथ स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास जाने के लिए कहती है। अनुज और अनुपमा चौंक गए।

'