Today Breaking News

आजमगढ़ में 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल, दंपती की हत्या में वांछित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र में लेखपाल दंपती की हत्या में मुख्य आरोपित और 50 हजार के इनामी बदमाश पंकज यादव पुत्र रमाकान्त निवासी कोठिया, थाना रानी की सराय को बरदह पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक देशी पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद हुई है। गोली लगने से घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तरवां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पित्थौर निवासी लेखपाल दंपती की हत्या 29 नवंबर को हुई थी। मृत रामनगीना के पुत्र उदय प्रताप ने अपनी मां और पिता की हत्या किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की जांच में पंकज यादव यादव निवासी कोठिया थाना रानी की सराय, अखिलेश यादव, जितेंद्र कुमार, सिंटू यादव, धर्मेंद्र यादव निवासी हरैया, थाना कंधरापुर, रमाकांत यादव निवासी कोठिया, थाना रानी की सराय, बबलू यादव निवासी हरैया, थाना कंधरापुर व ज्योति प पित्थौरपुर थाना तरवां का नाम सामने आया। ज्योति पत्नी कौशल प्रताप सहित सात आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए थे। फरार अभियुक्त पंकज यादव व बबलू यादव की गिरफ्तारी के लिए डीआइजी ने 50 हजार, जबकि एसपी पहले ही 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित किए थे।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह आरोपितो की तलाश में थे कि बर्रा मोड़ पर वाहनों की चेकिंग के दौरान लेखपाल दंपती हत्याकांड के इनामी के बारे में सूचना मिल गई। बदमाश बैरी गांव की ओर से आ रहा था, जिसे बैरी गांव की ओर मुड़ने वाली नहर पुलिया के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।उसने पहले तो भागने की कोशिश की, लेकिन जब जब चारो तरफ से खुद को घिरा देखा तो पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाबी करवाई में पंकज यादव को गोली लग गई। उसे गंभीर हालत में गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसने बताया कि ज्योति के कहने पर उसके ससुर लेखपाल तथा सास की हत्या की थी।

'