Today Breaking News

माफ‍िया धनंजय के वायरल Video पर अखिलेश का BJP पर तंज, कहा- 'IPL' की तरह 'MBL' शुरू करें मुख्यमंत्री

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. सपा अध्यक्ष अखिलेश ने बुधवार को माफिया धनंजय सि‍ंह के बहाने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने 25 हजार के इनामी धनंजय ङ्क्षसह की क्रिकेट खेलते हुए वीडियो ट्व‍िटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि भाजपा का काम-अपराधी सरेआम! अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा...'बाबा जी अपने करीबी नालबद्ध माफिया की टाप 10 की सूची बनाकर एक टीम बना लें और 'आइपीएल' की तरह एक 'एमबीएल' मतलब 'माफिया भाजपा लीग' शुरू कर दें। शहर के पुलिस कप्तान तो उनके लिए पिच बिछाए बैठे ही हैं और टीम कप्तान वो खुद हैं ही हो गए पूरे ग्यारह।'

अखिलेश ने कहा कि भाजपा राज में सत्ता के संरक्षण में अपराधियों का बोलबाला है। असामाजिक तत्व व अपराधी पुलिस के साए में खेल-खेलते दिखाई दे रहे हैं। भाजपा सरकार ने अब तक टाप टेन अपराधियों की सूची जारी नहीं कर सकी है। बेरोजगार नौजवान सरकारी विभागों में खाली पदों पर भर्ती की मांग को लेकर लगातार आंदोलित हैं। वे ताली-थाली बजाकर भाजपा के विदाई गीत गा रहे हैं। समाजवादी सरकार में शिक्षकों को सम्मान मिलता था। भाजपा राज में उन्हें लाठियां मिल रही हैं। भाजपा- समाजवादी पार्टी में यही फर्क दिखाई देता है।

'चुनाव प्रभावित करने दूसरे राज्यों से आए कार्यकर्ता' : अखिलेश ने कहा कि भाजपा साजिशों की राजनीति करती है और चुनाव की निष्पक्षता को नष्ट करने पर उतारू है। गुजरात, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र आदि कई प्रदेशों से भाजपा व आरएसएस के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता चुनावों को प्रभावित करने के लिए उत्तर प्रदेश में आ चुके हैं। आरएसएस न तो स्वतंत्रता संग्राम में शामिल रहा और न ही उसकी प्रतिबद्धता संविधान और उसमें उल्लिखित समाजवाद व पंथनिरपेक्षता में है। भाजपा केवल जनता की गाढ़ी कमाई झूठे विज्ञापनों पर फूंक रही है।

'