Today Breaking News

अनुपमा की जिंदगी में बवाल मचाने आएगी नई सौतन, अनुज के भी खुलेंगे दबे हुए राज!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो अनुपमा में इतने सारे बवाल के बाद अब चीजें ठीक हो रही हैं और हालात पहले से बेहतर हो रहे हैं. लेकिन जल्द ही इन खुशियों का रंग फीका पड़ने वाला है. क्योंकि अब अनुपमा की जिंदगी में एक नया तूफान आने वाला है. ये तूफान अनुपमा को एक बार फिर तोड़ कर रख देगा. 

अनुपमा की जिंदगी में आएगा तूफान

रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल 'अनुपमा' में अब अनुज और अनुपमा धीरे धीरे करीब आने लगे हैं. वहीं बापूजी भी अनुज और अनुपमा के रिश्ते को अपनी मंजूरी दे चुके हैं. ऐसे में फैंस को अब अनुज और अनुपमा की शादी का बेसब्री से इंतजार है. फैंस चाहते हैं कि अनुज और अनुपमा की शादी जल्द से जल्द हो जानी चाहिए. अब सीरियल्स की दुनिया में कोई भी काम बिना ड्रामे के नहीं होता है. ऐसे में अनुज और अनुपमा शादी से पहले कई तूफानों का सामना करने वाले हैं.

अनुपमा की सौतन 

जल्द ही सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा की सौतन की एंट्री होने वाली है. सीरियल बेहद और सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे शोज में काम कर चुकी टीवी अदाकारा अनेरी वजानी जल्द ही सीरियल अनुपमा में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं. एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल आई डब्लू एम बज्ज की एक रिपोर्ट की मानें तो अनेरी वजानी सीरियल अनुपमा में अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली हैं. 

अनुज के खुलेंगे राज

अब तक भी अनुज की पर्सनल लाइफ के बारे में सीरियल अनुपमा में कुछ नहीं दिखाया गया है. अनेरी वजानी के आने से अनुज की जिंदगी के कई दबे राज खुलने वाले हैं. अनेरी वजानी की एंट्री के बाद अनुपमा के सामने अनुज के कई राज सामने आ जाएंगे. ऐसे में अनुपमा और अनुज की शादी पर भी खतरा मंडरा सकता है.

शादी के लिए बेलने होंगे पापड़

गौरतलब है कि बा ने भी अनुज को अपने परिवार का हिस्सा मान लिया है. अनुज बा और बापूजी की शादी की रस्में निभाने वाला है. इस दौरान बापूजी और अनुज के काका अनुपमा की शादी की बात छेड़ने वाले हैं. अनुपमा और अनुज का रिश्ता पक्का होने से ठीक पहले ही शो में अनेरी वजानी दस्तक दे देंगी. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि अनुज और अनुपमा को अभी शादी करने के लिए और भी पापड़ बेलने होंगे.

'