Today Breaking News

Ghazipur News : प्रेमिका से शादी करने के लिए युवक को उतारा था रास्ते से, अब गया जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली पुलिस ने आज सुबह क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास से हत्यारोपी को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर झाड़ी में फेंके गए हत्या में प्रयुक्त पाइस बरामद किया। अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

कोतवाल संपूर्णानंद राय ने बताया कि बीते 27 जुलाई की देर शाम स्टेशन बाजार स्थित ईदगाह से 50 मीटर दूर पर नाली के पास युवक हरबल्लमपुर गांव निवासी अजीत यादव बेहोशी की हालात में मिला था। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे को लेकर पीएचसी पहुंची थी, जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। 

जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने घटना की जानकारी लखनऊ के रजनी खंड शारदा नगर में रह रहे मृतक के परिजननों को दी थी। जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों ने शव को कब्जे में लेकर अंतिम संस्कार कर दिया था। लेकिन घटना के तीन माह बाद मृतक के भाई प्रदीप ने बीते 28 नवंबर को गांव के ही पट्टीदार आकाश सिंह यादव उर्फ छोटू सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई।

इसी क्रम में मंगलवार को करीब पौने आठ बजे रेलवे स्टेशन के पास से आकाश सिंह यादव उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने बताया कि अजीत जिस लड़की से प्रेम करता था उससे मैं भी प्रेम करता था। लड़की से शादी करने के लिए अजीत को रास्ते से हटाने के लिए मैने योजना बनाई। 

अजीत के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो पता चला कि वह जमानियां स्टेशन बाजार में है। बाजार पहुंचा और उसे लेकर ईदगाह से आगे पहुंचा। फिर पीछे से उसके सिर पर लोहे की राड से वार कर दिया, जिससे वह गिर पड़ा। इसके बाद मैं वहां से फरार हो गया। कोतवाल ने बताया कि निशानदेही पर लाठिया मोड़ के पास से झाड़ी में फेंका गया हत्या में प्रयुक्त लोहे की पाइप को बरामद कर लिया गया। युवक को जेल भेज दिया। अभियुक्त का संबंधित धाराओं में धाराओं में चालान कर दिया गया।

'