Today Breaking News

उर्फी जावेद ने पहनी छोटी सी ड्रेस, ऐसी जगह खोली जिप कि वीडियो ने मचाया धमाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों अपनी हॉट अदाओं के लिए मशहूर हैं. उनके कपड़े बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर देते हैं. यूं तो उर्फी खुद को किसी स्टाइल आइकन से कम नहीं समझतीं लेकिन उनका यही स्टाइल कभी-कभार लोगों की समझ में नहीं आता है. एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही आउटफिट पहन कर फोटो शेयर किया है. 

ड्रेस की खोली चेन

उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. लेकिन ये ड्रेस कोई आम ड्रेस नहीं है और हो भी कैसे उर्फी एक आम ड्रेस पहल लें यह कैसे हो सकता है. उर्फी जावेद की इस ड्रेस में एक चैन है  जिसे बीच से एक्ट्रेस ने खोल दिया है और फिर अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

ट्रोल होती रहती हैं उर्फी 

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी (Urfi Javed) ने अजीबोगरीब कपड़े पहने हों. एक्ट्रेस आए दिन कुछ ना कुछ ऐसे आउटफिट पहन ही लेती हैं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ता है. लेकिन एक्ट्रेस को इस ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता, बजाय इसके एक्ट्रेस हर बार और भी अटपटे आउटफिट के साथ फैंस के सामने पेश होती हैं. कई फैंस को उनका ये अंदाज भी पसंद आता है. 

पब्लिसिटी चाहिए होती तो बिना कपड़ों जाती

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड को लेकर एक बयान दिया था. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात चीत के दौरान उन्होंने कहा था कि लोग उनके बारे में बात करने की बजाय बस आउटफिट्स के बारे में ही बात करते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर पब्लिसिटी चाहिए होती बिना कपड़ों जाती. उन्होंने कहा कि मैं मेरे कपड़ों से भी ज्यादा कुछ हूं. लोग मेरे बारे में बात क्यों नहीं करते. उन्होंने आगे कहा कि बिकनी हो या सलवार-सूट, हमेशा भद्दे कमेंट्स आते हैं. रूढ़िवादी परिवार से होने के बावजूद कपड़ों के प्रति उनकी पसंद कभी कोई मुद्दा नहीं था. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके कपड़ों का स्टाइल उन जगहों से होता है, जहां वो जा चुकी हैं.

'