Today Breaking News

अनुष्का शर्मा ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, मचल गया पति विराट कोहली का दिल,...लिखा 'स्वादिष्ट'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने के बाद अपने पुराने शेप में आ गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं. फोटोज को देखकर साफ है कि अब वह पहले की तरह स्लिम हो गई हैं.

ग्रीन स्विमसूट में दिए बोल्ड पोज

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा नियोन ग्रीन स्विमसूट में नजर आ रही हैं और कैमरे की तरफ देखकर किलर पोज दे रही हैं. अनुष्का की इन फोटोज पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक खूब कमेंट कर रहे हैं. फैंस अनुष्का की खूबसूरती और फिटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा यूजर्स ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर किया है. 

पति विराट कोहली ने किया कमेंट 

अनुष्का के पति विराट कोहली ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर किया है. इसके अलावा अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें केला और डोसा जैसी खाने की चीजें नजर आ रहे हैं, जिसे केले के पत्ते पर सर्व किया गया है. अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, 'स्वादिष्ट'.

चर्चा में रहा अनुष्का का बोल्ड फोटोशूट

इससे पहले अनुष्का ने अपने एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं, जो खूब चर्चा में रहीं. फोटो में अनुष्का ब्लैक जालीदार ड्रेस में नजर आईं. दरअसल, अनुष्का ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था. 

 फिल्मी दुनिया से बनाई दूरी

बता दें कि अनुष्का शर्मा पिछली बार फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया था. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कटरीना कैफ ने भी काम किया था. अनुष्का पिछले तीन साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं.

'