Today Breaking News

बा की जिंदगी में आएगी काली रात, अब होगी अनुपमा की असली परीक्षा, चौकीदार बनेंगे बापूजी?

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली स्टारर फेमस टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी में अब तक कई बार पति-पत्नी के झगड़े दिखाए जा चुके हैं. लेकिन अब एक झगड़ा ऐसा हुआ जिसके बाद से बा की जिंदगी और शाह हाउस में काली रात आ चुकी है. लेकिन इसके साथ ही अब अनुपमा की जिंदगी की सबसे कठिन परीक्षा भी शुरू हो चुकी है. दरअसल बा यानी लीला शाह के तानों के कारण बापूजी यानी हंसमुख शाह की हालत काफी खराब होने वाली है. 

चौकीदार बनेंगे बापूजी?

बीते दिनों में हमने शो में देखा कि बा ने दीपावली के त्योहार के बीच बापूजी से सबके सामने ऐसी बातें कहीं जिसके कारण वह सदमे में हैं. बा-बापूजी को नाकारा और निकम्मा बताती है. वह कहती है कि जीवन में वह पूरी तरह से फेल हैं, ना वह अच्छे पति हैं ना ही अच्छे पिता. पत्नी की बातें सुनकर बापूजी स्तब्ध रह जाते हैं. ऐसे में अनुपमा उन्हें अपने घर ले आती है. लेकिन उनकी हालत काफी दयनीय है. वह बदहवास हैं. इसके आगे हम आज के एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा से नजरें बचाकर बापूजी घर से भाग जाएंगे और चौकीदार की नौकरी खोजेंगे, क्योंकि वह अपनी बेटी पर बोझ नहीं बनना चाहते. बापूजी की ऐसी मानसिक हालत देखकर अनुपमा और अनुज को रोना आ जाएगा. वह दोनों मिलकर उन्हें संभालेंगे. इस काम में गोपी काका भी उनका साथ देंगे. 

मामाजी ने ली घर से विदा 

बापूजी के बाद उनके चहेते साले मामाजी भी घर से बाहर हो जाएंगे. वह अपनी बहन को खूब खरी-खोटी सुनाएंगे और बहन से कहेंगे कि अब उसकी जिंदगी में अंधेरा रहेगा. वह कहेंगे कि जब वह अपने पति को नहीं समझ सकी तो और किसी का प्यार क्या समझेगी. अपने भाई के जाने के बाद बा निढाल होकर जमीन पर बैठ जाएगी और सदमे में चली जाएगी. 

काव्या फिर भड़काएगी आग 

इस मौके का फायदा उठाते हुए एक बार फिर काव्या अपना काम शुरू करेगी और बा को अनुपमा के खिलाफ भड़काएगी. वह कहेगी कि सबके जाने के पीछे सिर्फ अनुपमा की गलती है. वही बा से बदला लेने के लिए एक-एक करके सबको अपने पास खींच रही है. वह कहती है कि वनराज के आने से पहले सब सही करना होगा. 

अनुपमा के दरवाजे पर जाएगी बा

बेटे के अपने के डर से बा अपने पति को वापस लेने अनुपमा के दरवाजे पर जाएगी. वह कहेगी कि 50 साल का रिश्ता ऐसे नहीं टूटता. लेकिन बापूजी साफ तौर पर बा से कहेंगे कि अब वह कभी मरते दम तक उसके साथ नहीं जाएंगे. अब वह दोनों अलग-अलग और अकेले मरेंगे. वह उसके मुंह पर दरवाजा बंद करेंगे, काव्या और बा अनुपमा के घर के बाहर दंग खड़ी रह जाएंगी. 

वनराज को भी लगेगा तगड़ा झटका 

वहीं आज आने वाले एपिसोड में वनराज भी अपने घर वापस आने वाला है. वह घर में पसरा मातम देखकर तोषु से पूछेगा कि उसके जाने के बाद घर में क्या-क्या हुआ. अब इस सवाल का जवाब वनराज को किस तरह से दिया जाता है ये तो आने वाले एपिसोड में पता लगेगा. वनराज अपने पिता के अपमान का बदला बा से लेगा या एक बार फिर वह अनुपमा से झगड़ा करेगा ये सब आने वाला वक्त ही बताएगा. 

'