Today Breaking News

कांग्रेस अध्यक्ष ने दी सीएम योगी को चुनौती, बोले- अपना मोबाइल नंबर करें सार्वजनिक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार के कोविड प्रबंधन पर कांग्रेस लगातार सवाल खड़े कर रही है। राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे गए पत्र के बाद प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी तीखा हमला बोला। उन्होंने रेमडेसिविर, बेड और ऑक्सीजन की कमी न होने के सरकार के दावे को झूठा बताते हुए सीएम योगी को चुनौती दी कि वह अपना व्यक्तिगत मोबाइल नंबर सार्वजनिक करें।

प्रदेश मुख्यालय में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि आरटीपीसीआर जांच क्यों घटा दी गई है। सभी जिलों में कांटैक्ट ट्रेसिंग नहीं हो रही है। इसकी वजह से गांवों में तेजी से संक्रमण फैल रहा है। उन्होंने कहा कि एसटीएफ ने खुलासा किया है कि रेमडेसिविर इंजेक्क्शन दस गुने से अधिक दाम पर बिक रहा है। साथ ही तमाम समाचार-पत्रों में विभिन्न जिलों में एक-एक लाख रुपये में इंजेक्शन बिकने की खबर प्रकाशित हुई है।


प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि निजी अस्पतालों में अभी भी सीधी भर्ती नहीं हो रही। अभी भी सीएमओ का रेफरल लेटर चाहिए। ऑक्सीजन प्लांटों पर आज भी लंबी लाइन लगी हुई है। होम आइसोलेशन के लोगों को ऑक्सीजन के लिए घंटों लाइन लगानी पड़ रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि तीन विधायकों की मौत हो चुकी है। विधायकों ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर यह कहा कि हमारे इलाज की व्यवस्था हो। उनके परिवार का आरोप है कि सीएम आवास पर अधिकारियों को फोन करते रहे, लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। मुख्यमंत्री ने सदन में दावा किया था कि हमने डेढ़ लाख बेड तैयार रखे हैं, वह कहां गए?


इसी दौरान कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह ने सीएमओ लखनऊ के सीयूजी नंबर पर फोन मिलाया, जिसका कोई जवाब नहीं मिला। इस तरह उन्होंने आरोप लगाया कि सीएमओ किसी का फोन ही नहीं उठा रहे। जो सरकार अपने जनप्रतिनिधि को नहीं बचा सकती, वह आम जनता को क्या बचाएगी। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल, प्रदेश महामंत्री शिव पांडेय और प्रदेश प्रवक्ता अशोक सिंह भी उपस्थित थे।

'