Today Breaking News

कार पलटने से बलिया के पशु चिकित्साधिकारी की मौत, बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. बलिया सरकारी पशु चिकित्सालय में तैनात पशु चिकित्साधिकारी डा.प्रवीण पासवान की कार बाइक सवार को बचाने में गुरुवार को दोपहर अचानक क्षेत्र के सुतरहीं गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान कार में सवार उनकी पत्नी व दो बच्चों सहित सभी घायल हो गए। आनन-फानन में चारों को आजमगढ़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मूलत: सिधारी थाना क्षेत्र के मुंडा गांव निवासी डा.प्रवीण पासवान (47 वर्ष) अपनी पत्नी व बच्चों के साथ दोपहर स्विफ्ट कार से बलिया से मऊ-आजमगढ़ मार्ग होते हुए अपने घर जा रहे थे। दोपहर लगभग तीन बजे अभी उनकी कार मुहम्मदाबाद गोहना थाना क्षेत्र के सुतरही गांव के पास पहुंची ही थी कि सामने एक बाइक सवार आ गया। अचानक बाइक सवार को आगे देख कार खुद चला रहे डा.प्रवीण अचकचा गए। इसी बीच कार अनियंत्रित होकर पलट कर कुछ दूर जाने के बाद सीधा होकर सड़क किनारे गड्ढे में जाकर रुक गई। चिकित्सक को गाड़ी के स्टेयरिंग सीने पर गंभीर चोटें लग गईं थी तथा उनके दोनों बच्चे और पत्नी भी घायल हो गए। पत्नी व बच्चों को अपेक्षाकृत कम चोटें होने से उनकी हालत स्थिर है। क्षेत्र के लोगों ने सभी को कार से बाहर निकला और उन्हें निजी साधन से आजमगढ़ भेज दिया ।


एक दिन पूर्व ही पत्नी बबिता (35), पुत्री पंक्ति (6) और पुत्र शौर्य (2) के साथ अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से घर गए थे। गुरुवार की सुबह कार से परिवार के साथ लौट रहे थे। कार सुतरही के पास पहुंची कि एक बाइक सवार अचानक सामने आ गया। उसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई जिससे सभी लोग घायल हो गए। घायलों को आसपास के लोगों की मदद से मंडलीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान प्रवीण की मौत हो गई। पत्नी, पुत्री और पुत्र की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। तीनों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

'