Today Breaking News

दलित से मारपीट और जमीन कब्जे के आरोप में गिरफ्तार हुए सपा जिलाध्यक्ष छवि नाथ यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छवि नाथ यादव और उनके गनर राम सिंह यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, सपा जिलाध्यक्ष पर दलित से मारपीट और जमीन कब्जा करने का आरोप लगा है. उधर गिरफ्तारी से आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने कोर्ट परिसर के बाहर जमकर हंगामा किया.
दबंगई का वीडियो हुआ था वायरल
दरअसल, पूरा मामला मानिकपुर थाना के बुलाकीपुर गांव का है, जहां सपा जिलाध्यक्ष के दंबगई का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ है. सपा जिलाध्यक्ष पर फिल्मी स्टाइल में अपने गुर्गों के साथ राइफल लेकर दलित की जमीन कब्जा करने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं जमीन कब्जे का विरोध करने पर दो दलित को पीटने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगा है. सपा जिलाध्यक्ष की दंबगई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़िता गायत्री हरिजन की शिकायत पर सपा जिलाध्यक्ष छवि नाथ यादव ,गनर राम सिंह यादव, समेत तीन अज्ञात के विरुद्ध मानिकपुर थाने में मारपीट, बलवा,एससी/एसटी समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. जिसके कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने सपा जिलाध्यक्ष छवि नाथ यादव और गनर को मानिकपुर थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

सपा कार्यकर्ताओं का हंगामा
गिरफ़्तारी के बाद सपा जिला अध्यक्ष का कालाकांकर सीएचसी में मेडिकल कराकर उनको जिला न्यायालय के समक्ष पेश कर शनिवार देर शाम जेल भेज दिया गया. वहीं सपा जिलाध्यक्ष की गिरफ्तारी से थाने के पास समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा. जेल जाने के दौरान न्यायलय के बाहर सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा और नारेबाजी की. पुलिस जीप के सामने नारेबाजी कर रहे सपाई पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया. उधर इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सपा जिलाध्यक्ष के विरुद्ध दलित से मारपीट, धमकी,और जमीन कब्जे के प्रयास का आरोप लगा है. दलित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए सपा जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया.

'