Today Breaking News

वाराणसी में दुकान जा रहे कोटेदार को पुलिस ने पीटा, हाथ फ्रैक्चर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी के भोजूबीर में गुरुवार को सरकारी गल्ले की दुकान पर जाते समय एक कोटेदार की पुलिस ने पिटाई कर दी। इससे उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। भोजूबीर निवासी ऋषभ जायसवाल की लहरतारा में सरकारी गल्ले की दुकान है। घटना सुबह 9:00 बजे की है जब वह घर से दुकान जाने के लिए निकले थे। पुलिस पिटाई से ऋषभ का बांया हाथ फैक्चर हो गया है। 

ऋषभ ने बताया कि जब वह अपने पिता के साथ दुकान जाने के लिए दोपहिया वाहन निकाल रहे थे। तभी गश्त कर रही पुलिस ने घर लौट जाने को कहा, लेकिन जब हम लोगों ने आपूर्ति विभाग का पास और कोटेदार होने की बात कही। तब भी पुलिस ने हमारी नहीं सुनी। पुलिस वालों ने कहा कि डीएम साहब ने सारे पास कैंसिल कर दिए हैं। फिर कौन सा पास तुम लोग लेकर घूम रहे हो।

इस मामले में ऋषभ जायसवाल ने क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी पृथ्वीराज सिंह को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी ने जिला आपूर्ति अधिकारी से इस मामले की लिखित शिकायत की है। जिला आपूर्ति अधिकारी दीपक वार्ष्णेय ने बताया कि पहले भी कोटेदारों के साथ पुलिस की पिटाई के मामले सामने आए हैं। यह बहुत दुखद है, इससे राशन वितरण में बाधा आती है।

'