Today Breaking News

मऊ के मोहम्दाबाद में सिलेंडर फटने से दो मंजिला मकान गिरा, 10 की मौत, 12 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ डेस्क: मऊ में सोमवार तड़के सिलेंडर ब्लास्ट हुआ. मोहम्दाबाद के वलीदपुर गांव में रसोई गैस का सिलेंडर फटने से दो मंजिला इमारत गिर गई. अभी तक 10 लोगों के मरने की पुष्टि हो गई है, जबकि 12 अन्य घायल हैं, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है. मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य चलाया जा रहा है. फिलहाल जेसीबी के माध्यम से मलबे को हटाने का काम चल रहा है.

मौके पर एम्बुलेंस भी मौजूद है ताकि घयलों को जल्द से जल्द चिक्त्सिय सुविधा मुहैया कराई जा सके. मऊ में हुई इस दर्दनाक घटना पर शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के जिलाधिकारी और एसएसपी को मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है. साथ ही कहा कि घायलों को हर संभव मादा पहुंचाई जाए.

उधर हादसे पर डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि दुर्घटना दुखद और गंभीर है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक 5-6 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है. मौके पर एसपी और डीएम पहुंचे हैं. हमारी प्राथमिकता मलबे में दबे जीवित लोगों को बचाने की है. हमने एनडीआरएफ की टीम से भी संपर्क किया है. जल्द ही स्थिति को काबू में कर लिया जाएगा.
'