Today Breaking News

गाजीपुर: लकड़ी व्यवसायी की बर्बर पुलिस पिटाई का मामला मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे भाजयुमो नेता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लकड़ी व्यवसायी की बर्बर पिटाई के मामले में जंगीपुर पुलिस के नायब दारोगा के खिलाफ कार्रवाई न होने से भाजयुमो के पूर्व प्रदेश मंत्री योगेश सिंह बेहद खफा हैं। उनका कहना है कि ऐसा ही रहा तो वह इस मामले को मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे।

श्री सिंह ने कहा कि यह मामूली घटना नहीं है। ऐसी घटनाओं से सरकार की छवि धुमिल होगी। पार्टी की सरकार पुलिस से न्यायोचित आमजन के लिए विश्वासपूर्ण कार्रवाई की अपेक्षा कर रही है और जंगीपुर के नायब दारोगा का कृत्य इसके ठीक विपरीत है। मालूम हो कि ऐन दशहरा पर्व के दिन बीते आठ अक्टूबर की शाम जंगीपुर थाने के जयंतीदासपुर(नवापुरा) के शिव शिवप्रसाद बिंद अपनी लकड़ी की दुकान पर बैठे थे। उसी बीच जंगीपुर थाने के एसआई केपी सिंह पहुंचे और अकारण गालियां देने लगे। जब उन्होंने आपत्ति की तो केपी सिंह एकदम से उखड़ गए। डंडा लेकर उन पर पिल पड़े। जाते वक्त वह धमकी दे गए कि उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। पुलिस कप्तान भी उनसे पूछ कर ही काम करते हैं।

एसआई केपी सिंह की बर्बर पिटाई से जख्मी शिव प्रसाद को लेकर नौ अक्टूबर को भाजयुमो के पूर्व प्रदेश मंत्री योगेश सिंह के साथ पुलिस कप्तान के दफ्तर में पहुंचे थे। पुलिस कप्तान डॉ.अरविंद चतुर्वेदी की नामौजूदगी में योगेश सिंह ने उन्हें फोन लगाया था। फिर पुलिस कप्तान के कहने पर वह शिवप्रसाद का शिकायती पत्र उनके दफ्तर के स्टाफ को प्राप्त करा दिए थे। तब पुलिस कप्तान ने उनको आश्वस्त किया था कि इस मामले की जांच वह एएसपी सिटी से कराएंगे, लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ।
'