Today Breaking News

गाजीपुर: युवकों को अकारण पीटने वाले नगसर थाने के दो सिपाही लाइन हाजिर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरखही गाय को कहीं अन्यत्र छोड़ने जा रहे तीन युवकों की बर्बर पिटाई कर रात भर हवालात में बंद करने वाले नगसर थाने के दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इन सिपाहियों में महेश मौर्य तथा अमरमणि यादव है। इस आशय की कार्रवाई पुलिस कप्तान डॉ.अरविंद चतुर्वेदी ने मंगलवार को की। इससे सिपाहियों में हड़कंप है।

सुहवल थाने के ढढ़नी रणवीर राय गांव का युवक अमित यादव अपनी मरखही गाय से आजिज आ चुका था। एक दिन तो वह गाय उसकी मां को हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दी थी। अमित को इलाज के लिए अपनी मां को बीएचयू ट्रामा सेंटर में दाखिल कराना पड़ा था। आखिर में अमित अपने गांव के युवक अखिलेश चौहान, अरुण चौहान व तारकेश्वर चौहान के साथ गाय को रविवार की रात कहीं दूर छोड़ने के लिए निकला। उसी बीच गोहदा गांव के पास नगसर थाने के चार सिपाही पहुंचे और अमित तथा उसके साथियों को पशु तस्कर करार देते हुए मौके पर ही पीटे। 

फिर थाने पर मय गाय लाकर दोबारा उनकी पिटाई की गई और हवालात में उन्हें डाल दिया गया। सुबह सादे कागज पर दस्तखत करा कर उनको छोड़ा गया था। गाजीपुर न्यूज़ टीम ने पूरा प्रकरण पुलिस कप्तान को संज्ञान में देने के साथ ही इसे प्रमुखता से जारी किया। पुलिस कप्तान ने इसकी जांच कराई और दोषी दो सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस की बर्बर पिटाई से अमित तथा उसके साथियों को काफी चोटें आई थीं, लेकिन अखिलेश चौहान का दाहिना कान कुछ ज्यादा ही जख्मी हो गया था। उसका इलाज जिला अस्पताल में कराया गया था।
'